WHAFF REWARDS से पैसे कमायें

इन्टरनेट की दुनिया में पैसे कमाने के बहुत सारे तरीके हैं, यह सब तरीके सभी लोगो को पता नही होते हैं , इसी लिए लोग इसको जानने के लिए इन्टरनेट पर search करते हैं, चलो आज मै आपको इन तरीको मै से एक तरीके के बारे में बताने जा रहा हु, आशा करता हु की आपको यह तरीका पसंद आयेंगा .

Note: मेरे इस ब्लॉग के साथ बने रहिए, आप यहाँ online earning कैसे करते हैं, यह सब जान जायेंगे .

दोस्तों internet पर लाखों , करोड़ो applications मोजूद हैं , कुछ applications News से related हैं , तो कुछ movies से related , तो कुछ games से related , पर क्या आपको पता हैं की earning से related भी internet पर लाखों , करोड़ो applications मोजूद हैं , अगर नहीं तो आज मै आपको उन्ही applications में से एक application के बारे में बताने जा रहा हु ,जिसका नाम हैं WHAFF REWARDS. 




                                         WHAFF REWARDS क्या हैं ?

                                                                   
पैसे कैसे कमाए 

whaff एक online application हैं जिसके दूवारा हम हजारो कमा सकते हैं, अगर मै अपने अनुभव की बात करू तो मै इस application को february 2014 से इस्तेमाल कर रहा हु और अबतक इस application से हजारो कमा चूका हु, मेरी तरह आप भी कमा सकते हैं .

                    चलिए जानते हैं यह application कैसे काम करती हैं .

सबसे पहले आप इस application को download कर लीजिये, download करने के लिए आपको नीचे दिए link पर click करना हैं, या फिर अपने mobile के play store में जाकर वहा से download करना हैं . 


जैसे ही आप इस application को download कर लेंगे उसके बाद आपको इसमें अपनी facebook की id से login होना हैं . 


यह step जरा ध्यान से पढ़िए , क्यूकि अगर अपने यह step miss कर दिया तो आप starting की earning से हाथ धो बैठेंगे .

जैसे ही आप अपनी facebook की id से login हो जायेंगे आपके सामने इस तरेह का पेज खुलकर आ जायेंगा .
  
यहाँ पर आपको इस box के अन्दर यह code लिखना हैं CA60411 
जैसे ही आप इस box में यह code डालेंगे आपके account में कुछ डॉलर add हो जायेंगे, अगर अपने यह code नहीं डाला तो आप अपने शुरुवात के dollars से हाथ धो बैठेंगे . यह पेज बस एक बार खुलेंगा इसलिए जल्दबाजी न करिये आराम से application को open करिये .

जैसे ही आप application में login हो जाते हैं, आपके सामने आपका डैशबोर्ड खुलकर आ जाता हैं, यहाँ पर आप तीन तरीको से पैसे कमा सकते हैं , 

पहला तरीका 
premium picks के दूवारा 

इसमें आपको premium picks वाले option में जितनी भी application दी हुई होती हैं उनको download करना होता हैं, इससे आप काफी डॉलर कमा सकते हैं, एक application से आप 24$ तक कमा सकते हैं, जैसे की ऊपर वाली picture में दिखाया गया हैं , ठीक वैसे ही आपको भी दिखाई देंगा .

इसमें आपको इस गेम को download करना हैं, और अपने mobile में 3 दिन तक रखना हैं, मतलब की unstall या delete नहीं करना हैं 3 दिन तक , install करने के भी आपको पैसे मिलेंगे और 3 दिन तक अपने mobile में रखने के भी आपको पैसे मिलेंगे .और अगर आप रोज इस गेम को एक बार open करके खेलते हैं तो तब भी आपको पैसे मिलेंगे .


दूसरा तरीका whaff picks के दूवारा 


इसमें भी आपको application download करनी होती हैं, बस फर्क इतना हैं की एक बार download करने के बाद जब आपको उस application के पैसे मिल जाते हैं तो आप उसको delete कर सकते हैं, यह सिर्फ whaff picks वाले option में ही ऐसा करना हैं. 


तीसरा और सबसे असरदार तरीका अपने दोस्तों को इस application में invite करके 

application के option में जाकर वहा invite friend वाले box में जाकर आप अपने दोस्तों को invite कर सकते हैं, जब भी आपका कोई दोस्त इस application में आपके invitation link के दूवारा login होता हैं तो आपको और उसको दोनों को डॉलर मिलते हैं . मै सबसे ज्यादा इसी तरीके का इस्तेमाल करता हु . 


पैसे कैसे निकाले?

अब बात आती है पैसे कैसे निकाले, तो दोस्तों बहुत ही simple तरीका हैं इससे पैसे निकलने का, आपको option में जाकर payout वाले box में click करना हैं और अपनी पसंद के payment option को select करके अपनी payment निकल सकते हैं, जो सीधा आपके bank account में आयेंगी .


दोस्तों आपको मेरी यह पोस्ट कैसी लगी मुझे comment box में लिखकर के जरुर बताये, अगर आपको मुझसे इस पोस्ट से related कुछ भी पूछना हैं तो आप पूछ सकते हैं. धन्यवाद 

दोस्तों अगर आपको इस प्रोसेस में कुछ समझ में नही आया तो आप मेरे Whtasapp Number +917568205393 पर मेसेज कर सकते हैं 

















No comments:

Post a Comment